Type Here to Get Search Results !

न्यू ३०+ बाप बेटा, टीचर स्टूडेंट, मां बेटे जोक्स 😂😆 | New Funny Non veg jokes in Hindi

न्यू ३०+ बाप बेटा, टीचर स्टूडेंट, मां बेटे जोक्स 😂😆 New Funny Non Neg Jokes in Hindi

Non Veg Jokes In Hindi
Non Veg Jokes In Hindi


एक हैदराबादी परिवार में बेटा स्कूल से रोता हुआ घर आया... मां - काईकू रोरा? बेटा - टीचर मारी मेरेकू मां - काईकू मारी चुडैल तेरेकू? बेटा - मैं मुर्गी बोला उसकू मां - अरे काईकू ऐसा बोला रे? बेटा - काईकू बोले तो? हर ईक्जामा में आंडा देरी मेरेकू…. 😂😁😁😁😀😀😄😅

आज टीचर ने कक्षा में बच्चों से पूछा, दहेज किसे कहते हैं? जवाब सुनकर टीचर हैरान हो गया जब कोई लड़का किसी लड़की को जीवन भर झेलने के लिए तैयार हो जाता है तो इसके बदले उसे दी जाने वाली प्रोत्साहन राशि को दहेज कहते हैं 😂😁😁😁😀😀😄😅

टीचर- इकबाल के इस शेर का मतलब बताओ खोल आंख जमीन देख, फलक देख फिजा देख मशरिक से उभरते हुए, सूरज को जरा देख स्टूडेंट- सर इकबाल कह रहे हैं.... गुड मॉर्निंग 😂😁😁😁😀😀😄😅

New Funny Non veg jokes in Hindi

टीचर- अपने पापा का नाम अंग्रेजी में बोलो? स्टूडेंट- ब्यूटीफुल रेड अंडरवियर! टीचर- क्या बकवास है,हिंदी में बताओ? स्टूडेंट- सुंदर लाल चढ्डा । 😂😁😁😁😀😀😄😅

छोटा सा बच्चा मम्मी से खफा था बच्चा- पापा आपने मम्मी में क्या देखा जो उन्हें पसंद किया? पापा- उसके गाल का छोटा सा प्यारा सा तिल बच्चा- कमाल है... इतनी छोटी सी चीज के लिए इतनी बड़ी मुसीबत मोल ले ली 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक टीचर ने बच्चे से पूछा - स्कूल क्या है ?? . . बहुत ही शानदार जवाब मिला . . स्कूल वो जगह है .. . . . जहां पर हमारे बाप को लूटा जाता है और हमें कूटा जाता है ..!! 😂😁😁😁😀😀😄😅

अध्यापक (छात्र से)- बताओ तुम इतिहास पुरूष में सबसे ज्यादा किससे नफरत करते हो बच्चा- राजा राम मोहन राय से अध्यापक - क्यूं? ब च्चा- उन्होंने ही बाल विवाह बंद करवाया था वरना आज हम भी बीवी बच्चे वाले होते! 😂😁😁😁😀😀😄😅

बाप- नालायक! तू फेल हो गया। आज से कभी मुझे पापा मत कहना। बेटा- ओह कमऑन डैड..! स्कूल टेस्ट ही तो था, कोई DNA टेस्ट थोड़े ही न था। 😂😁😁😁😀😀😄😅

Non veg jokes in Hindi

टीचर- अगर तुम एक जंगल में हो और वहां शेर आ जाए तो तुम क्या करोगे? पप्पू- सर मैं पेड़ पर चढ़ जाऊंगा। टीचर- अगर वह वहां भी आ जाए तो? पप्पू- तो मैं पानी में कूद जाऊंगा। टीचर- और अगर वह पानी में ही आ जाए तो? पप्पू- मास्टर जी, पहले आप यह बताओ कि शेर क्या आपका रिश्तेदार है जो आप उसकी साइड लिए जा रहे हो। 😂😁😁😁😀😀😄😅

आज कल के बच्चे भी बड़े सयाने (समझदार) होते हैं! मैडम- एक दफा का जिक्र था अकबर बादशाह अपने बिस्तर पर लेटा था कि... (एक लड़का उनके बीच में आ जाता है) बच्चा- मिस, राहुल मेरे लंच बॉक्स को खोल रहा है! मैडम- राहुल, मैं थप्पड़ मार दूंगी, बैठ जाओ! मैडम- अच्छा बच्चों मैं कहा थी? बच्चे- अकबर के बिस्तर पर 😂😁😁😁😀😀😄😅

टीचर-भाईचारे का प्रयोग करते हुए कोई वाक्य बनाओ? छात्र- मैंने दूध वाले से पूछा तुम दूध इतना महंगा क्यो बेचते हो तो वह बोला- भाई चारा महंगा हो गया है। 😂😁😁😁😀😀😄😅

पिता (बेटे के पाठ याद न होने पर गुस्से में)- तुमने गधा देखा है? बेटा- हां। पिता- उल्लू? बेटा- हां। पिता- तुम्हारी शक्ल दोनों की तरह है। बेटा- पर मम्मी तो कहती हैं मैं आपके जैसा दिखता हूं। 😂😁😁😁😀😀😄😅

पुत्र- पापा आपकी शादी मजबूरी में हुई है ना पिता- हां, पर तुम्हें कैसे पता? पुत्र- आपकी शादी और मेरी डेट ऑफ बर्थ में सिर्फ 5 महीने का फर्क है… 😂😁😁😁😀😀😄😅

Best 2023 Non veg Jokes

अध्यापक- बताओ! सबसे ज्यादा नशा किस चीज में होता है? एक बच्चा- किताबों में...। अध्यापक- वो कैसे? मैं समझा नहीं। बच्चा- किताब खोलते ही नींद जो आ जाती है…. 😂😁😁😁😀😀😄😅

मैंने सुबह पापा को बोला कि पापा मुझे वो दो जिसका मैं हकदार हूं। बस पापा ने भी एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, मुँह पर। 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक दस साल का बच्चा बहुत ध्यान से एक किताब पढ़ रहा था, जिसका टाइटल था, 'बच्चों का पालन-पोषण कैसे करें? मां- तुम इस किताब को क्यों पढ़ रहे हो? बच्चा- मैं ये देखना चाहता हूं कि मेरा पालन-पोषण ठीक से हो रहा है या नहीं। 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक गांव में किसी बुजुर्ग के मर जाने से स्कूल में छुट्टी हो गयी। स्कूल से आते वक्त बच्चों ने 2 बुजुर्गो को देखा तो एक बोला- देखो दो छुट्टी आ रही है। 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक कैमरामैन स्टूडियो में छोटे बच्चे से बोला- बेटा... कैमरे की तरफ देखो, इसमें से कबूतर निकलेगा। बच्चा - बेवकूफों जैसी बातें मत कर, फोकस एडस्ट कर और अच्छी फोटो ले। ...फेसबुक पर लगानी है। 😂😁😁😁😀😀😄😅

गोलू- अगर भगवान मुझे सौ रुपए देगा तो मैं पचास मंदिर में दे आऊंगा। (थोड़ी दूर चलने के बाद उसे सड़ककर पर पड़े पचास रुपए मिले) गोलू- वाह भगवान, मुझ पर इतना भी भरोसा नहीं, पचास पहले ही काट लिए। 😂😁😁😁😀😀😄😅

मनकु एक लड़की के साथ चिप्स खा रहा था । लड़की ने प्यार से उसकी आँखों में आँखें डाल के पूछा, कुछ फील कर रहे हो? मनकु, हाँ, कमीनी तू मुझसे ज्यादा चिप्स खा रही है। 😂😁😁😁😀😀😄😅

अध्यापिका (छात्रों से)- सोच और वहम में क्या फर्क है? छात्र (अध्यापिका से)- आप मस्त आइटम हैं ये हमारी सोच है, और हम अभी बच्चे हैं ये आपका वहम है। 😂😁😁😁😀😀😄😅

बेटा अपनी मां से बेटा अपनी मां से- मां आपने मुझसे झूठ बोला मां- नहीं बेटा, ऐसा नहीं है. बेटा- तो आपने क्यों कहा कि मेरी छोटी बहन परी है। मां- वो परी ही है बेटा, ऐसा क्यों कहते हो। बेटा- नहीं मां, वो परी नहीं है क्योंकि जब मैंने उसे बालकनी से नीचे फेंका तो वो उड़ी ही नहीं. मां- हे भगवान...! सत्यानाश. कहां फेंक दिया बच्ची को? 😂😁😁😁😀😀😄😅

पहली क्लास का बच्चा मैडम से, मैं आपको कैसा लगता हूं? मैडम- बहुत ही प्यारे। बच्चा- तो फिर मैं अपने मम्मी-पापा को आपके घर कब भेजू? मैडम- वह क्यों? बच्चा- ताकि वो हमारी बात आगे चलाये। मैडम- ये क्या बकवास हैं? बच्चा- अरे मैडम ट्यूशन पढ़ाने के लिए..... आप भी ना कसम से.. टीवी, वाट्सअप देख देख कर खराब हो गयी हैं 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक कॉलेज का लड़का, एक तीसरी क्लास के बच्चे से- ओये छोटे तुझे चॉकलेट खिलाऊंगा.... क्या अपनी दीदी का नम्बर देगा? तीसरी क्लास का बच्चा- तुझे बीयर पिलाऊंगा... ये लव लेटर जाकर अपनी छोटी बहन को देगा.... ? 😂😁😁😁😀😀😄😅

पन्नूजी अपने बेटे के साथ चीनी लेने दुकान पर पहुँचे। दुकानदार बोला: चीनी तो आउट ऑफ स्टॉक है। यह सुन बेटे ने पूछा: पापा! आउट ऑफ स्टॉक का क्या मतलब? पन्नू जी ने बताया: बेटे! कोई चीज जब मौजूद न हो तो उसे आउट ऑफ स्टॉक कहा जाता है। खैर, दोनों घर पहुँचे तभी किसी ने बाहर से आवाज दी। पन्नूजी ने बेटे से कहा: कह दे पापा घर में नहीं हैं। साहबजादे ने बाहर जाकर फरमाया: अंकल! मेरे पापा आउट ऑफ स्टॉक हैं। 😂😁😁😁😀😀😄😅

टीचर- बेटा अगर सच्चे दिल से प्रार्थना की जाएं तो वो जरूर सफल होती है छात्र- रहने दो सर अगर ऐसा होता तो आप मेरे सर नहीं ससुर होते!! 😂😁😁😁😀😀😄😅

नर्सरी क्लास में छोटे बच्चों से पूछा गया 'भगवान कहां हैं?' एक बच्चे ने जोर-जोर से हाथ हिलाया 'मुझे पता है!!' टीचर ने कहां 'अच्छा बताओ' बच्चे ने बताया 'हमारे बाथरूम में' एक पल के लिए टीचर चुप! फिर संभलते हुए बोली 'तुम्हें कैसे पता?' बच्चा बोला 'रोज सुबह जब पापा उठते हैं, बाथरूम का दरवाजा पीटते हुए कहते हैं- हे भगवान ! तुम अब तक अंदर ही हो! 😂😁😁😁😀😀😄😅

पिता- बेटा, 5 के बाद क्या आता है? बेटा- 6 और 7? पिता- वाह मेरा समझदार बेटा। और 6,7 के बाद? बेटा- 8,9,10। पिता- क्या बात है बेटा वाह, और उसके बाद? बेटा- गुलाम, बेगम, बादशाह। 😂😁😁😁😀😀😄😅

बेटा- पापा, आप इंजीनियर कैसे बने? पापा- उसके लिए बहुत दिमाग की जरूरत पड़ती है। बेटा- हां पता है, इसीलिए मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आप इंजीनियर कैसे बने! 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक बच्चे ने दूसरे बच्चे से पूछा - क्या तुम चीनी भाषा पढ़ सकते हो ? दूसरे बच्चे ने कहा - हां, अगर वह हिंदी तथा अंग्रेजी में लिखी हो तो…. 😂😁😁😁😀😀😄😅

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.