Type Here to Get Search Results !

Latest Crazy New 2023 Hindi Non Veg Jokes 😂🤣 || Bap Beta Jokes, Funny Jokes etc.

30+ Crazy New Hindi Non Veg Jokes - Funny Jokes, Mom Son Jokes, Student Teacher Jokes etc.

Latest Crazy New 2023 Hindi Non Veg Jokes 😂🤣 || Bap Beta Jokes, Funny Jokes etc.
2023 Hindi Non Veg Jokes

सोनू- तुम्हारी दुकान में इतनी मिठाई रखी रहती है, कभी खाने का मन नही करता। मोनू- मन तो बहुत करता है पर पापा मारेंगे, इसलिए चाटकर रख देता हूं। 😂😁😁😁😀😀😄😅

बेटा- पापा, आज मैं आपको एक बात बताता हूं। पिता- बोलो बेटा- डैड, मैंने फेसबुक पर लड़कियों के नाम से 5 फेक आईडी बना रखी है। पिता- गधे, नालायक...तेरे पास और कोई काम नहीं है??? ...और ये बातें तू मुझे क्यों सुना रहा है? बेटा- डैड, आप जिस रश्मि को पिछले दो महीने से पटाने की कोशिश में हो वह मैं ही हूं। 😂😁😁😁😀😀😄😅

छोटा बच्चा अपना रिजल्ट लेकर आया और पिता से बोला, पापा आप बहुत किस्मत वाले हैं । पिता - कैसे बेटा? बच्चा - क्योंकि मैं फेल हो गया हूं। आपको मेरे लिए नयी किताबें नहीं खरीदनी पड़ेगी । 😂😁😁😁😀😀😄😅

अध्यापक ने परीक्षा में चार पृष्ठों का निबन्ध लिखने को दिया- विषय था- आलस्य क्या है? एक विद्यार्थी ने तीन पृष्ठों को खाली छोड़ दिया और चौथे पर बड़े- बड़े अक्षरों में लिखा - यही आलस्य है। 😂😁😁😁😀😀😄😅

अध्यापक ने छात्र से पूछा - बताओं बच्चों! दिन में तारे किस समय दिखाई देते है? एक छात्र ने उत्तर दिया - जब तमाचे पड़ते है। 😂😁😁😁😀😀😄😅

अध्यापक - चिंटू तुम कल स्कूल क्यों नहीं आए? चिंटू - सर , कल मैं सपने में अमरीका चला गया था । अध्यापक - ठीक है! पिन्टू तुम क्यों नहीं आए? पिन्टू - सर , मैं चिंटू को एयरपोर्ट छोडने गया था। 😂😁😁😁😀😀😄😅

अध्यापक - शाबाश चिंटू , मुझे खुशी है कि तुमने इतने अच्छे अंक लिए । आगे भी ऐसे ही अच्छे अंक लेना । चिंटू - अच्छा सर , पर आप भी परचे भाई साहब के प्रेस में छपवाते रहिएगा । 😂😁😁😁😀😀😄😅

बच्चा - मम्मा क्या मैं भगवान की तरह दिखता हूं ? मम्मी - नहीं , पर तुम ऐसा क्यों पूछ रहे हो बेटा। बच्चा - क्योंकि मम्मा मैं कहीं भी जाता हूं तो सब यही कहते हैं कि हे भगवान फिर आ गया। 😂😁😁😁😀😀😄😅

अध्यापक- तुम कैसे सिद्ध करोगे कि साग-पात खाने वाले की निगाहें तेज होती हैं। छात्र- सर , आज तक किसी ने बकरे या घोड़े को चश्मा लगाते देखा है क्या? 😂😁😁😁😀😀😄😅

सर: बेटा तुम्हारे सारे उत्तर गलत हैं मार्क्स दें तो कहां? बच्चा: कमाल करते हैं मास्टर जी मार्क्स ही तो मांग रहे हैं, चुपचाप दे दो वरना थप्पड़ मार के भी ले सकते हैं। सर: बदतमीज । बच्चा: बदतमीज़ से याद आया आप के पापा कैसे हैं? सर: निकल जा मेरी क्लास से। बच्चा: चुपचाप से मार्क्स दे दो वरना आंसर सीट में इतने छेद करेंगे कि कन्फ्यूज हो जाओगे कि मार्क्स कहां दें और जीरो कहां दें! 😂😁😁😁😀😀😄😅

पापा: बेटा आगे का क्या प्लान है? होनहार बेटा: बस दसवीं में 98 परसेंट आ जायें फिर 2 साल की मेहनत और आईआईटी। उसके बाद एक साल की और मेहनत फिर आईआईएम तब 20 लाख का जॉब पैकेज .......लाइफ हैप्पी। नालायक बेटा: बस दसवीं पास हो जाये फिर "रोडीज में से बाइक जीत के आऊंगा। "स्पलिटविल्ला" में से आपकी बहु फिर "इमोशनल अत्याचार" से उसे प्रमाणित करवाऊंगा। अच्छी रही तो ठीक, नही तो..... प्रोसेस रिपीट।" 😂😁😁😁😀😀😄😅

स्टूडेंट को एग्जाम रूम से बाहर निकलता देख- टीचरः कुछ किया भी है, या ऐसे ही आ गए? स्टूडेंटः सर, ब्रेकफास्ट करके आया हूं, और आप? 😂😁😁😁😀😀😄😅

बच्चा: पापा, एक छोटा सा गेट-टुगेदर रखा है स्कूल में। पापा: अच्छा, कौन-कौन आएगा? बच्चा: आप, मैं और प्रिंसिपल। 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक दिन मैं घर आने में लेट हो गया तो पापा ने पूछा अब तक कहां थे तुम? मैंने कहा दोस्त के घर पर था। पापा ने मेरे ही सामने मेरे 10 दोस्तों को फोन लगाया। 4 ने कहा, हां अंकल, यहीं पर था। 3 ने कहा, बस अभी-अभी निकला है। 2 ने कहा, यहीं पढ़ रहा है। ...लेकिन करूं तो क्या करूं। एक ने तो हद ही कर दी बोला- हां पापा बोलो क्या? 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक दिन मैं घर आने में लेट हो गया तो पापा ने पूछा अब तक कहां थे तुम? मैंने कहा दोस्त के घर पर था। पापा ने मेरे ही सामने मेरे 10 दोस्तों को फोन लगाया। 4 ने कहा, हां अंकल, यहीं पर था। 3 ने कहा, बस अभी-अभी निकला है। 2 ने कहा, यहीं पढ़ रहा है। ...लेकिन करूं तो क्या करूं। एक ने तो हद ही कर दी बोला- हां पापा बोलो क्या? 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक खरगोश बम लेकर चिड़ियाघर में घुस गया, और जोर से चिल्लाया, तुम सबके पास यहां से निकलने के लिए केवल एक मिनट का टाइम है। उसकी बात सुनकर कछुआ बोला, वाह, साले वाह!! सीधे बोल न कि मैं ही टारगेट हूं। बचपन की हार का बदला लेने आया है तू। 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक छोटी लड़की ने अपनी दादी से पूछा, 'दादी मां, रोज रात को हमारे घर एक आदमी और एक औरत आते हैं और सुबह गायब हो जाते हैं। वे दोनों कौन हैं?' दादी मां : 'हे भगवान, तो तूने उन्हें देख लिया। बेटी, वे दोनों तेरे मम्मी-पापा हैं, जो कई साल से नोएडा में हमारे साथ रहते हैं और गुड़गांव में जॉब करते हैं। 😂😁😁😁😀😀😄😅

मास्टर जी ने स्टूडेंट का लंच पूरा खा लिया और डकारते हुए बोले : बेटा, घर जाकर मेरा नाम तो नहीं लोगे कि मैंने तुम्हारा लंच खा लिया... बच्चा मासूमियत के साथ : नहीं मास्टर जी, मैं घर जाकर बोल दूंगा कि... कि मेरा खाना कुत्ता खा गया… 😂😁😁😁😀😀😄😅

लड़का: I Love you लड़की: लेकिन मैं किसी और से प्यार करती हूं। लड़का: ओके, कोई बात नहीं। मेरे लिए तो तुम्हारी खुशी ही सबसे बड़ी चीज है। इस कहानी से शिक्षा मिलती है कि जहां और कुछ नहीं कर सकते, वहां डायलॉग तो अच्छा मार ही देना चाहिए। 😂😁😁😁😀😀😄😅

लड़की- तुम सारे लड़के एक जैसे ही क्यों होते हो? लड़का- ऐक्चुअली हम मेकअप नहीं करते न। 😂😁😁😁😀😀😄😅

रामू हर रोज नए जूते पहनकर काम करने जाता था। रामू के मित्रों को रहा नहीं गया। उन्होंने रामू को पूछा, यार रामू क्या तुमने जूते की दुकान खोल रखी है जो रोज नए जूते पहनकर आते हो। रामू हंसकर बोला, नहीं यार मेरे घर के सामने नया मंदिर बन गया है। 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक बच्चे ने पिता से एक शादी समारोह में पूछा-पापा, शादी के मंडप में दूल्हा, दुल्हन का हाथ क्यों पकड़ता है? पिता ने लंबी सांस भरते हुए कहा- बेटा यह तो एक रस्म है, कुश्ती से पहले पहलवान भी अखाड़े में हाथ मिलाते हैं। 😂😁😁😁😀😀😄😅

पार्क के किनारे एक युवती को अकेला पाकर पोंचूजी हाथ में फूल लिए उसका पीछा कर रहे थे। युवती- तुम्हे पता है! पीछे मेरी मां आ रही हैं? पोंचूजी- अरे, हम तो खानदानी आशिक है। तुम्हारी मां के पीछे मेरे पिताश्री आ रहे है। 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक बच्चे ने दूसरे बच्चे से पूछा - क्या तुम चीनी भाषा पढ सकते हो ? दूसरे बच्चे ने कहा - हां , अगर वह हिंदी तथा अंग्रेजी में लिखी हो तो.. 😂😁😁😁😀😀😄😅

पिता ( बेटे से ) - देखों बेटे , जुआ नहीं खेलते | यह ऐसी आदत हैं कि यदि इसमें आज जीतोगे तो कल हारोगे , परसों जीतोगे तो उससे अगले दिन हार जाओगे | बेटा - बस , पिताजी ! मैं समझ गया , आगे से मैं एक दिन छौड़कर खेला करूंगा | 😂😁😁😁😀😀😄😅

एक तोता एक कार से टकरा गया, तो उस कार वाले ने उसे उठआ कर पिन्जरा मे डल दिया /दूसरे दिन जब तोते को होश आया, व ह बोला,आईला! जेल,कार वाला मर गया क़्या. 😂😁😁😁😀😀😄😅

छोटी - सी लड़की ने अपनी मां से पूछा - मम्मी , तुमने कहा था ना कि परियों के पंख होते हैं और वह उड़ सकती हैं ना ? मम्मी - हां बेटी , कहा था | लड़की - कल रात डैडी आया को कह रहे थे कि वह तो परी हैं | वह कब उड़ेगी मम्मी ? मम्मी ( छोटी सी लड़की से ) - सुबह होते ही उड़ जाएगी बेटी | 😂😁😁😁😀😀😄😅

रेल के डिब्बे में चिंटू की मां ने चिंटू से कहा - चुपचाप बैठे रहो | शरारत की , तो मारूंगी | चिंटू - तुमने मुझे मारा , तो मैं टिकट चेकर को अपनी उम्र बता दूंगा | 😂😁😁😁😀😀😄😅

छोटा बच्चा अपना रिजल्ट लेकर आया और पिता से बोला, पापा आप बहुत किस्मत वाले हैं | पिता - कैसे बेटा ? बच्चा - क्योंकि मैं फेल हो गया हूं | आपको मेरे लिए नयी किताबें नहीं खरीदनी पड़ेगी | 😂😁😁😁😀😀😄😅

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.